Today Job Update

Today Job Update

God Father Khesari Lal Yadaw

गॉडफादर ट्रेंडिंग भोजपुरी फिल्म एक्टर (खेसारी लाल यादव) की धकार फिल्म की सभी जानकारी

गॉडफादर भोजपुरी फिल्म की सम्पूर्ण जानकारी (Godfather Bhojpuri Film all Information: Trailer, Release Date, Star Cast, MP3 Songs, Director and Producer and Story) हेलो दोस्तों कैसे है आप सभी में अपने इस आज के आर्टिकल में आप सभी को एक बहुत ही अच्छा भोजपुरी की नयी ट्रेंडिंग फिल्म के बारे में बताने वाली हु जिस फिल्म का नाम गॉडफॉदर है आप सभी मेरे इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़े|

 

‘गॉडफादर’, अलग अंदाज में दिखे खेसारी लाल, फर्स्ट लुक वायरल

 

खेसारी लाल यादव भोजपुरी की हिट मशीन सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और मूवीज प्रेजेन्टर रत्नकार कुमार की मूवीज ‘गॉड फादर’ का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है।मूवीज के पहला लुक में खेसारीलाल यादव के धांसू इम्प्रेसशन ने भोजपुरी सिने प्रेमियों के होश उड़ा दिए।

 

God Father Khesari Lal Yadaw
God Father Khesari Lal Yadaw

 

भोजपुरी की हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव न केवल अपनी एक्टिंग, बल्कि अपने सांग के लिए भी कभी ज्यादा फेमस हो रहे है| अपने भविष्य में एक्टर खेसारी ने कई सुपरहिट मूवीज और गाने दिए हैं। वहीं, खेसारी लाल यादव की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी मूवीज ‘गॉडफादर’ का पहला इम्प्रैशन रिलीज कर दिया गया है।

 

भोजपुरी फिल्म गॉड फादर फीम के पहला इम्प्रैशन में एक्टर ने भोजपुरिया जवार के होश उड़ा दिए हैं। सफेद दाढ़ी, सफेद बाल, आंखों पर काला चश्मा और हाथ में बल्ला लिए खेसारी कतई बवाल लगे। तस्वीर में खेसारी की जबर्दस्त बॉडी देखने लायक है। ‘गॉडफादर’ में खेसारी का लुक देखकर एक पल के लिए यह भी लग सकता है जैसे यह किसी साउथ सिनेमा का सीन हो। एक्टर के इस नए लुक को फंस बहुत जयदा like कर रहे हैं।

 

गॉडफादर ट्रेंडिंग भोजपुरी फिल्म एक्टर (खेसारी लाल यादव) की धकार फिल्म की सभी जानकारी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *